main page

बीच किनारे बिकनी में निया शर्मा, एक्ट्रेस की हाॅटनेस ने फिर बदला गोवा का म‍िजाज

Updated 12 December, 2020 12:20:45 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा हर बार ये साबित करती हैं उनकी बाॅडी बिकनी के लिए एकदम परेफेक्ट हैं। निया टीवी की दुनिया की बिकिनी बेब बनकर उभरी हैं।  वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा हर बार ये साबित करती हैं उनकी बाॅडी बिकनी के लिए एकदम परेफेक्ट हैं। निया टीवी की दुनिया की बिकिनी बेब बनकर उभरी हैं।  वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर निया ने फैंस को तोहफा दिया। मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि गोवा में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो निया ब्लैक एंड गोल्डन बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में निया बिकिनी में समंदर किनारे रिलैक्‍स करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के साथ निया ने कैप्शन में लिखा- सवाल: दो रातों में फूले हुए शरीर को बीच बॉडी में कैसे बदलें? जवाब: आप ऐसा नहीं कर सकते...। निया की इन तस्‍वीरों पर फैंस के साथ इंडस्‍ट्री से उनके कई दोस्‍त भी ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले ब्लैक बिकिनी लुक को में निया ने अपने को-स्टार रवि दुबे के साथ भी जमकर पोज दिए थे। काम की बात करें तो निया इन दिनों गोवा में अपने नए शो 'जमाई राजा 2.0' के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। 

: Smita Sharma

nia sharmaflauntstoned figuregoa beachLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...