main page

बिकिनी और ट्रांसपेरेंट ड्रैस के बाद ट्रेडिशनल अवतार में कहर ढा रही हैं निया शर्मा

Updated 13 February, 2018 10:41:48 AM

टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा हमेशा से ही अपनी बोल्डनैस के लेकर सुर्खियों में रही हैं। निया टीवी की हॉट अदाकाराओं में से एक हैं। अपने फैशन सेंस के लिए फैंस के बीच मशहूर निया सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ी रहती हैं और यहीं पर वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स की तस्वीरों को भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में निया ने

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा हमेशा से ही अपनी बोल्डनैस के लेकर सुर्खियों में रही हैं। निया टीवी की हॉट अदाकाराओं में से एक हैं। अपने फैशन सेंस के लिए फैंस के बीच मशहूर निया सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ी रहती हैं और यहीं पर वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स की तस्वीरों को भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में निया ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में निया गुलाबी, क्रीम और सुनहरे रंग के कॉम्बिनेशन की असमी साड़ी (मेखला चादर) में नजर आ रही हैं। निया की इन नई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह हर लिबास की खूबसूरती बढ़ा देती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये तस्वीरें असम में हुए एक इवेंट के दौरान की है। निया इस साड़ी में ना सिर्फ गजब ढ़ा रही है बल्कि वह इसमें इतनी खूबसूरत दिख रही है कि शायद ही आप उनसे अपनी नजरें हटा पाएं। निया ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘मेघना मेहजबीन द्वारा डिजाइन की गई मेखला चादर में मैं असमी लड़की जैसी नजर आ रही हूं।’ 

Bollywood Tadka

निया शर्मा को साल 2016 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीत चुकी है। इस खिताब को जीतने के बाद ही निया ने कई बोल्ड फोटोशूट करवाए। इसके बाद ही निया विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्वीस्टेड में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

साल 2017 में निया को एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में दूसरे स्थान मिला। इस बार उन्होंने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड की सफल एक्ट्रैस को पीछे छोड़ दिया था।

 

:

nia sharmatraditional look

loading...