main page

डांडिया नाइट: ब्लू लहंगे में खूब जचीं निया शर्मा, डार्क मेकअप और नागिन जैसी चोटी में लहराया हुसन परचम

Updated 11 October, 2021 10:30:19 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। तस्वीरों में उनका हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिलता है। अब एक बार फ‍िर निया शर्मा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं वो काफी दिलकश हैं। ये तस्वीरें उनकी डाडियां नाइट के दौरान की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। तस्वीरों में उनका हॉट और बोल्ड अवतार देखने को मिलता है। अब एक बार फ‍िर निया शर्मा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं वो काफी दिलकश हैं। ये तस्वीरें उनकी डाडियां नाइट के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो निया ब्लू कलर के लहंगे में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को  डार्क मेकअप, हैवी ज्वैलिरी से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बालों की चोटी बना रखी है। तस्वीरों में निया कभी सोफे पर बैठे तो कभी स्टाइलिश अंदाज में खड़े होकर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया हाल ही में राहुल वैद्य के साथ म्यूजिक वीडियो गरबे की रात में नजर आईं। इसके अलावा निया बिग बाॅस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं हालांकि वह शो में एक दिन के लिए आईं थीं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Nia Sharmabeautiful Looklatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...