main page

गृह-प्रवेश: निया शर्मा ने खरीदा सपनों का आशीयाना, सिर पर कलश रख निभाईं रस्में

Updated 15 September, 2021 01:56:24 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में इंडस्ट्री में 11 साल पूरे किए। इस खास मौके पर निया ने खुद को बेहद ही कीमती गिफ्ट दिया। जी हां, निया ने मुंबई में अपना सपनों का आशियाना खरीदा। निया ने अपने इस घर का नाम ''निया निवास'' रखा है। हाल ही में नागिन एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत घर की झलक फैंस को दिखाई।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में इंडस्ट्री में 11 साल पूरे किए। इस खास मौके पर निया ने खुद को बेहद ही कीमती गिफ्ट दिया। जी हां, निया ने मुंबई में अपना सपनों का आशियाना खरीदा। निया ने अपने इस घर का नाम 'निया निवास' रखा है। हाल ही में नागिन एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत घर की झलक फैंस को दिखाई।

Bollywood Tadka

निया ने घर में गृह-प्रवेश की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। घर की पूजा और गृह प्रवेश वाली कई तस्वीरें निया शर्मा के फ्रेंड्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

गृह प्रवेश की हर रस्म को निया शर्मा ने पूरा किया। सामने आई तस्वीरों में निया की एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

वह सिर पर कलश रख घर में एंट्री करती दिख रही हैं। इसके बाद उन्होंने चुल्हे की पूजा की। निया शर्मा के घर की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया शर्मा का साॅन्ग एक घूंट हाल ही में रिलीज हो रही है। इसके अलावा निया हाल ही में बिग बाॅस ओटीटी में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Nia Sharmagriha praveshpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...