main page

ट्यूब टॉप के साथ निया शर्मा ने पैंट के बटन खोल दिए पोज तो यूजर्स बोले-शरीर पर थोड़ा सा कपड़ा बचा है उसे भी...

Updated 07 August, 2021 10:36:01 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर नया लुक साइट पर आते ही वायरल हो जाता है। इसी बीच निया ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज का एक वीडिया शेयर किया, जो उनके कई फैंस को तो खूब पसंद आया, वहीं कईयों ने उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। शेयर किए गए वीडियो में निया गुलाबी कलर की नेलपेंट लगाती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक ट्यूब टॉप के साथ लो वेस्ट रिप्ड जींस पहन रखी है और बालों को खुला छोड़ा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका हर नया लुक साइट पर आते ही वायरल हो जाता है। इसी बीच निया ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज का एक वीडिया शेयर किया, जो उनके कई फैंस को तो खूब पसंद आया, वहीं कईयों ने उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

 

शेयर किए गए वीडियो में निया गुलाबी कलर की नेलपेंट लगाती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक ट्यूब टॉप के साथ लो वेस्ट रिप्ड जींस पहन रखी है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वीडियो में नेलपेंट लगाने के बाद वह फोटोशूट कराने लगती हैं। वह कभी पेंट का बटन खोलकर पोज देती हैं तो कभी बालों को लहराते हुए अपना दिलकश अंदाज फ्लॉन्ट करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं ट्रोलर कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- 'मेकअप की भूतनी।'

 

Bollywood Tadka

दूसरे ने कहा- ‘भारतीय संस्कृति को भूल गए। आपके शरीर पर ये थोड़ा सा कपड़ा बचा है उसको भी उतारकर वीडियो बना लो। आपने भारतीय संस्कृति को बेइज्जत कर दिया।‘ वहीं अन्य ने लिखा- पैसों के लिए कुछ भी।


काम की बात करें तो निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सीरियल ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से डेब्यू करने के बाद ‘हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 3’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा जी 5 पर सीरियल ‘जमाई राजा 2.0’ में रवि दुबे के साथ इंटीमेट सीन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Nia SharmaphotoshootopenedbuttonspantstrolledTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...