main page

निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख रुपए से ज्यादा की लग्जरी वॉल्वो कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

Updated 15 January, 2021 10:42:37 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई कार को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में निया ने नई लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई कार को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में निया ने नई लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
निया ने ब्लैक कलर की ब्रैंड न्यू वॉल्वो कार खरीदी है। जिसकी कीमत 80 लाख से ज्यादा है। निया वाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही है। वीडियो में एक्ट्रेस कार से कवर हटाती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस कार के आगे बुके पकड़कर पोज दे रही है। वीडियो और तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है। चमचमाती कार की तरह उनका चेहरा भी चमक रहा है। तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'आप खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और ये लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो निया बहुत जल्द नेहा और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'गले लगाना है' में नजर आने वाली हैं। निया ने अपने इस गाने का पोस्टर भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

nia sharmapurchasednewvolvo carworth80 lakhrupeesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...