main page

3 महीने बाद 'जान हथेली पे लेकर' सेट पर पहुंची निया शर्मा, तस्वीरें शेयर कर बताई काम पर लौटने की खुशी

26 June, 2020 03:55:57 PM

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पिछले काफी दिनों से टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है। हालांकि अनलॉक 1 में सरकार ने कुछ दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पिछले काफी दिनों से टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है। हालांकि अनलॉक 1 में सरकार ने कुछ दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी है। अब स्टार्स धीरे-धीरे अपने वर्किंग मोड में आना भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच टीवीट एक्ट्रेस निया शर्मा 3 महीने बाद शूटिंग के सेट पर पहुंची और वहां से अपने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cut to- 3 months later... back to set, my Vanityyyyyyyyyyyyy!! #naagin4🐍 💯 (Jaan hatheli pe lekar)

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Jun 25, 2020 at 8:39pm PDT

तस्वीरें शेयर करते हुए निया ने लिखा, 'तीन महीने बाद.. वापस सेट पर, मेरी वेनिटी. नागिन 4 ( जान हथेली पे लेकर)'. वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट शॉर्ट्स में कूल नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि एकता कपूर नागिन 4 को खत्म करके जल्द ही नागिन 5 की लाने की तैयारी में हैं। शो के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं। इसमें सबसे आगे हिना खान का नाम आ रहा है।


Nia Sharmareachedshootingset3 monthsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...