main page

लहंगा पहन ट्रोल हुई निया शर्मा, यूजर्स बोले 'थोड़ा ऊपर कर लेती तो ज्यादा अच्छा लगता'

Updated 31 January, 2021 05:20:14 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके कारण एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके कारण एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही है। जिस पर हैवी वर्क किया हुआ है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, लो बन और दुपट्टे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद बोल्ड नजर आ रही है। कई फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ कर रहे और कई फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'कोई कपड़े दे दो इसे।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'लहंगा थोड़ा ऊपर कर लेती तो ज्यादा अच्छा लगता।'

Bollywood Tadka

एक अन्य ने लिखा- 'ऐसी ड्रेस बहू शादी में पहनेगी तो ससुराल वाले डर के भाग जाएंगे।' 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो निया बहुत जल्द शो जमाई राजा 2.0 में नजर आने वाली है। एक बार फिर रवि दुबे और निया की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। शो का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

nia sharmasharephotoslehengauserstrollLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...