main page

ब्लैक बिकिनी ड्रेस में निया शर्मा ने ढाया कहर, समंदर के बीचो बीच बोट पर बैठ दिए कातिलाना पोज

Updated 03 March, 2022 01:03:31 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। निया इन दिनों गोवा में है। एक्ट्रेस ने गोवा से हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। निया इन दिनों गोवा में है। एक्ट्रेस ने गोवा से हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो निया ब्लैक बिकिनी ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस समंदर के बीच बोट पर बैठकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। निया की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें निया की ये तस्वीरें उनकी मां के बर्थडे की हैं। एक्ट्रेस ने गोवा में समंदर के बीच बोट पर मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया हाल ही में 'फूंक ले' म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmasharesbold photosgoaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...