main page

स्लिट स्कर्ट में निया शर्मा ने ढाया कहर, कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने दिए पोज

Updated 28 August, 2021 10:04:21 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में निया ब्लाउज टॉप और स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से निया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में निया बेहद बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। इन तस्वीरों को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो निया ने सीरियल काली से टीवी इंंडस्ट्री में डेब्यू किया ता।  इसके बाद निया  सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे एक्ट्रेस को खूब लोकप्रियता भी हासिल की।

Bollywood Tadka

इसके बाद निया ने जमाई राजा में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ रवि दूबे थे। इसके अलावा निया जमाई राजा 2.0 में नजर आई थी।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmasharesboldphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...