main page

बोल्ड लुक से निया शर्मा ने ढाया कहर, डॉलर्स से बीच एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज

Updated 26 June, 2022 05:26:27 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो निया ब्लैक जालीदार शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। गले में एक्ट्रेस ने नेसलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और मैसी हेयर स्टाइल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

निया के आस-पास डॉलर ही डॉलर दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। निया की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में निया शर्मा का एक नया गाना 'हैरान' रिलीज़ हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस कृणाल रॉय कपूर संग नजर आ रही हैं। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmabold photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...