main page

समुद्र किनारे रेत में लिपटी दिखीं निया शर्मा, हॉट अदाओं से चुराया फैंस का दिल

Updated 24 November, 2020 11:10:00 AM

निया शर्मा अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीरों से खूब तहलका मचाती हैं। हाल ही में निया ने रेत के साथ मस्ती करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. निया शर्मा अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीरों से खूब तहलका मचाती हैं। हाल ही में निया ने रेत के साथ मस्ती करते हुए की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में निया का अंदाज वाकई फैंस का दिल चुराने वाला है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस तरह रेत में मस्ती करती नजर आ रही हैं और रेत के साथ रेत हुईं पड़ी हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान निया ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'समुद्र के किनारे बालों का इस तरह से, स्किन टैन और पैर की उंगलियों मे रेत, हवा में नमक, मेरे बालों में रेत।'

Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, निया शर्मा टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो 'काली' से की थी, लेकिन उन्हें शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से खूब पॉपूलेरिटी हासिल हुई। बीते दिनों निया शर्मा को नागिन 4 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से खूब वाहवाही लूटी। 


 

: suman prajapati

nia sharmasharesglamorousphotosTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...