main page

बेखौफ होकर नागिन को KISS करती नजर आईं निया शर्मा, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख छुटे फैंस के पसीने

Updated 01 July, 2020 03:30:52 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने से जुड़े अपडेट्स अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,  जिन्हें देख फैंस हके-बके हो रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो ही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने से जुड़े अपडेट्स अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,  जिन्हें देख फैंस हके-बके हो रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो ही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में निया शर्मा नागिन को किस करती नजर आ रही हैं। फोटो में निया ने येलो कलर  के सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने बड़े प्यार से नागिन को पकड़े हुए उसके होंठों पर किस कर रही हैं। बता दे ये तस्वीरें देखकर आपको डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये सांप नकली है।

Bollywood Tadka


बता दें 'अनलॉक 2 के साथ ही अब 'नागिन 4' की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो चुकी है। बीते दिनों एक्ट्रेस जान हथेली पे लेकर शूटिंग के सेट पर पहुंची थीं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Nia SharmasharesphotoskissingSnakeTelevison NewsTelevison News and GossipTelevison Celebrity NewsEntertainment

loading...