main page

निया शर्मा का बॉडी इशूज को लेकर बयान, बोलीं- टमी फ्लैट दिखे खाना बंद कर दिया था

Updated 12 January, 2022 12:54:07 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ''फूंक ले'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस जमकर इस प्रमोशन कर रही है। इसके साथ निया इंटरव्यू भी दे रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बॉडी इशूज को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस जमकर इस प्रमोशन कर रही है। इसके साथ निया इंटरव्यू भी दे रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बॉडी इशूज को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka
निया ने कहा- 'मैं खाना बंद कर दिया। जब मैं कहती हूं कि मैंने खाना बंद कर दिया है तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं डाइट पर हूं। मैं भूखी सोती थी, जागती थी। भूखे ही जिम जाती थी। भूखी क्या मुझे भूख लग ही नहीं रही थी। क्योंकि मैंने अपनी भूख को मार दिया था। मैं बस उस गाने में इतनी मेहनत करना चाहती थी कि मैं उसमें एकदम फिट दिखूं। हालांकि मैंने ये किया भी। और फिर तो मैं बस अपने पेट को देख रही थी और मैं एकदम ऐसी थी कि यार इसे देखो। निया ने आगे कहा- 'मैं एकदम औसत दिखने वाली लड़की हूं और मैं ये मानती हूं। इसमें कोई बुराई नहीं। नफरत एक बहुत स्ट्रॉन्ग वर्ड है। ऐसा कुछ नहीं जो मैं अपने शरीर में बदलना चाहूंगी। मुझे फूलने की दिक्कत है। मेरे दिमाग में था कि मैं हमेशा से ही पतली थी लेकिन ऐसा हमेशा तो नहीं हो सकता। इस बात को समझने में मुझे सालों लग गए कि 365 दिन मेरा पेट अंदर नहीं रह सकता। जब मैं खाउंगी, पानी पीयूंगी तो जाहिर सी बात है ये बाहर आएगा। मुझे तो बस यही दिक्कत है और कई बार मैं इससे डील नहीं कर पाती और अंत में रो पड़ती हूं।'

Bollywood Tadka


nia sharmatalkbody issuesTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...