main page

'बिग बॉस-12' में नजर आ सकती हैं निया शर्मा

Updated 04 May, 2018 03:56:46 PM

खबरें आ रही हैं कि रियालिटी शो ''बिग बॉस-12'' में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नजर आ सकती हैं। यदि ऐसा सच होता है तो निया शर्मा भी टीवी एक्ट्रेस हिना खान की ही तरह कलर्स चैनल के दो रियलिटी शो में एक के बाद एक हिस्सा लेंगी। हालांकि, अभी बिग बॉस 12 का टीजर तक लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन इस विवादित रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी हो रही हैं।

मुंबई: खबरें आ रही हैं कि रियालिटी शो 'बिग बॉस-12' में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नजर आ सकती हैं। यदि ऐसा सच होता है तो निया शर्मा भी टीवी एक्ट्रेस हिना खान की ही तरह कलर्स चैनल के दो रियलिटी शो में एक के बाद एक हिस्सा लेंगी। हालांकि, अभी बिग बॉस 12 का टीजर तक लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन इस विवादित रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के तौर पर अप्रोच किए जाने पर निया से इस बारे में पूछा गया। इस बात को निया ने सिरे से नकार दिया। स्पॉटब्वॉयE को दिए इंटरव्यू में निया ने कहा, ''इस शो के कंटेस्टेंट्स के लिए हर साल अफवाहें उठती हैं, जिस पर मुझे प्रतिक्रिया देने की कोई जरूरत नहीं है। मगर मैं यह साफ करना चाहती हूं कि चैनल की तरफ से मुझे इस शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।''

 

Bollywood Tadka

:

nia sharmabigg boss 12

loading...