main page

व्हाइट जैकेट पहन निया शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- दिखाने का इतना शौंक है तो...

Updated 12 February, 2021 04:32:25 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के हॉट और बोल्ड साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब आग लगा रही हैं। कई लोगों ने इसके लिए निया को ट्रोल भी किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के हॉट और बोल्ड साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब आग लगा रही हैं। कई लोगों ने इसके लिए निया को ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में निया व्हाइट कलर की जैकेट और ट्राउजर में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए निया ने लिखा- आप इसे लाइफ जैकेट कहते हैं, इसे पाना चाहते है और इसपर जर्नी करना चाहते हैं। लेकिन मुझे इससे प्‍यार है। निया की इन तस्वीरों को देख फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स ने निया को इसके लिए खूब ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा- 'इतना शौक है दिखाने का तो ये भी उतार दो ना।' 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो निया बहुत जल्द शो जमाई राजा 2.0 में नजर आने वाली है। एक बार फिर रवि दुबे और निया की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। शो का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmatrolledboldphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...