main page

निक और प्रियंका ने ख़रीदा सपनों का आशियाना, खर्च किए 144 करोड़!

Updated 13 November, 2019 07:09:52 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20 मिलियन डॉलर का घर ख़रीदा हैंl भारतीय रुपयों में अगर बात करें तो यह 144 करोड़ रुपए का हैंl

बॉलीवुड तड़का डेस्क। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20 मिलियन डॉलर का घर ख़रीदा हैंl भारतीय रुपयों में अगर बात करें तो यह 144 करोड़ रुपए का हैंl वॉल स्ट्रीट जर्नल की इस रिपोर्ट के अनुसार जोनास दंपति ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 20 मिलियन डॉलर यानि लगभग 144 करोड़ रुपए खर्च किये हैं। वहीं जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने उनके पड़ोस में ही 15,000 वर्ग फुट के घर के लिए 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए। 

Bollywood Tadka, Priyanka New House

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक के मॉडर्न हॉउस में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। वहीं सोफी और जो का घर छोटा है, इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं।

Bollywood Tadka, Priyanka New House

अगस्त में, यह रिपोर्ट आई थी कि निक ने अपने बैचलर पैड को बेच दिया है और प्रियंका के साथ शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे हैं। दोनों दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। 

Edited By: Akash sikarwar

Priyanka ChopraNick Jonas Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...