main page

निक जोनास की इंगेजमेंट पर Ex-गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी

Updated 06 September, 2018 02:27:42 PM

अमेरिकन सिंगर निक जोनस मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में चल रहे यूएस ओपन को एंजॉय कर रहे है। प्रियंका से पहले निक ओलीवियो कल्पो को डेट कर रहे थे। हाल ही में निक-प्रियंका की सगाई पर ओलीवियो कल्पो ने बयान दिया है।  वेबसाइट ''पीपुल डॉट काम'' के मुताबिक, प्रेमिका ने निक को बधाई और शुभकामना दी।

मुंबई: अमेरिकन सिंगर निक जोनस मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में चल रहे यूएस ओपन को एंजॉय कर रहे है। प्रियंका से पहले निक ओलीवियो कल्पो को डेट कर रहे थे। हाल ही में निक-प्रियंका की सगाई पर ओलीवियो कल्पो ने बयान दिया है।  वेबसाइट 'पीपुल डॉट काम' के मुताबिक, प्रेमिका ने निक को बधाई और शुभकामना दी।

 

Bollywood Tadka


कल्पो ने कहा, "मुझे लगता है कि किसी भी समय, कोई भी अपने प्यार को पा सकता है, खासकर इस उद्योग में- क्योंकि यह मुश्किल है। आप देख सकते हैं कि ट्रैक रिकॉर्ड काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए मैं उनके लिए खुश हूं। कामना करती हूं कि हर किसी को प्यार और खुशी मिले।"

 

Bollywood Tadka


बता दें कि ओलिवियो कल्पो और निक का साल 2015 में ब्रेकअप हो गया था। कल्पो इन दिनों डैनी अमेंडोला को डेट कर रहीं हैं, जो फुटबॉल क्लब मियामी डॉल्फिन से खेलते हैं। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

engagementnick jonaspriyanka chopra

loading...