main page

बर्थडे सेलिब्रेशन में निक ने सरेआम प्रियंका को किया लिप-लॉक, सामने आई वीडियो

Updated 16 September, 2018 03:06:49 PM

हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के बर्थडे के खास मौके पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में निक और प्रियंका चोपड़ा सरेआम लिपलॉक करते नजर आ रहे है। ये वीडियो एक इवेंट की है। यहां उनके फैंस ने उनको बर्थडे विश करने और सेलिब्रेट करने के लिए केक का आयोजन किया था।

मुंबई: हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के बर्थडे के खास मौके पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में निक और प्रियंका चोपड़ा सरेआम लिपलॉक करते नजर आ रहे है। ये वीडियो एक इवेंट की है। यहां उनके फैंस ने उनको बर्थडे विश करने और सेलिब्रेट करने के लिए केक का आयोजन किया था।

 

ऐसे में ये माहौल देखकर निक काफी खुश हुए और उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए प्रियंका का गले लगाया और किस किया। वीडियो में निक अपने छोटे भाई जो जोनास को भी गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो काफी पंसद और शेयर कर रहे हैं। 

 

 

 

बता दें कि 16 सितंबर यानि आज निक 26 साल के हो गए हैं। 18 जुलाई को प्रियंका के बर्थडे पर जहां निक ने सारा दिन उनके साथ सेलिब्रेशन कर गुड टाइम स्पेंड किया था वहीं निक के बर्थडे सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को देखने के बाद साफ है कि निक के बर्थडे को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए प्रियंका कोई भी कमी नहीं छोड़ने वाली हैं। 
 

: Konika

priyanka chopranick jonasliplock

loading...