main page

निक जोनस ने किया खुलासा, बोले- बेहद पसंद है बॉलीवुड के ये साॅन्ग

Updated 12 June, 2019 02:10:57 AM

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर निक जोनस ने अपने फेवरेट साॅन्ग के बारे में खुलासा किया है। बता दें कि उनका फेवरेट साॅन्ग प्रियंका पर पिक्चराइज्ड नहीं है। निक जोनस और प्रियंका की वैकेशन फोटोज के अलावा सोशल मीडिया पर इन दिनों निक जोनस

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर निक जोनस ने अपने फेवरेट साॅन्ग के बारे में खुलासा किया है। बता दें कि उनका फेवरेट साॅन्ग प्रियंका पर पिक्चराइज्ड नहीं है। निक जोनस और प्रियंका की वैकेशन फोटोज के अलावा सोशल मीडिया पर इन दिनों निक जोनस के फेवरेट साॅन्ग की भी खूब चर्चा हो रही है। 
Bollywood Tadka
दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक फैन से इंट्रैक्शन के दौरान निक से उनके फेवरेट बाॅलीवुड साॅन्ग के बारे में पूछा तो निक ने जवाब में कहा 'बम डिगी डिगी बम'। मालूम हो ये साॅन्ग फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का है जिसमें कार्तिक आर्यन, नुसरत बरुचा और सनी सिंह लीड एक्टर्स थे।

यानि कि इससे ये पता चलता है कि प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ निक जोनस का भारतीय संस्कृति से परिचय करवाया है बल्कि उनके कारण सिंगर का बॉलीवुड मूवीज और सॉन्ग्स में भी इंट्रेस्ट बढ़ा है। हाल ही में जब निक ने अपने भाइयों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैटिंग की तो उनसे उनके फेवरिट बॉलिवुड सॉन्ग्स के बारे में सवाल किया गया, जिसका उन्होंने फ्रैंक अंदाज में जवाब दिया। 

 

 

: Pawan Insha

nick jonaspriyanka choprabollywood songbollywoodbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood masala

loading...