main page

प्रियंका के पति निक बनना चाहते हैं बैटमैन, फैंस बोले- फिर प्रियंका कैट वूमन

Updated 01 February, 2019 03:12:52 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाॅलीवुड सिंगर निक जोनस संग बीते साल शादी रचाई। वहीं अब शादी के बाद निक ने अब तक की सबसे बड़ी फिल्म और सुपरहिट किरदार करने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल,हॉलीवुड की सबसे चर्चित और DCEU के मशहूर हीरो फिल्म बैटमैन का किरदार करने वाले एक्टर बेन एफ्लेक ने डीसी की आने वाली फिल्म ''द डार्क नाइट'' के सीक्वल से हट चुके हैं।

लंदन : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाॅलीवुड सिंगर निक जोनस संग बीते साल शादी रचाई। वहीं अब शादी के बाद निक ने अब तक की सबसे बड़ी फिल्म और सुपरहिट किरदार करने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल,हॉलीवुड की सबसे चर्चित और DCEU के मशहूर हीरो फिल्म बैटमैन का किरदार करने वाले एक्टर बेन एफ्लेक ने डीसी की आने वाली फिल्म 'द डार्क नाइट' के सीक्वल से हट चुके हैं। फिल्म से हट जाने के बाद डीसी अपने नए बैटमैन की तलाश में जुट गया है।

Bollywood Tadka,निक जोनस इमेज, कमेंट इमेज, बैटमैन इमेज

 

हाल ही में हाईपरबिस्ट नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने बैटमैन एक्टर बेन एफ्लेक की एक तस्वीर शेयर की और पूछा कि 'द डार्क नाइट' के सीकव्ल के लिए कौन सबसे बेहत हो सकता है। इस पर निक ने कमेंट करते हुए कहा- 'पहला नाम निक और आखिरी नाम जोनस।' निक के इस कमेंट के बाद फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिर प्रियंका कैट वूमन बनेगी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- निक भाई आप नहीं। 

Bollywood Tadka,निक जोनस इमेज, कमेंट इमेज, बैटमैन इमेज

बात दें कि बेन एफ्लेक की 'द डार्क नाइट' में भूमिका की तो इस तरह की अफवाएं भी हैं कि साल 2021 में आने वाले फिल्म के सीक्वल में उन्हें मरते हुए दिखाया जाएगा इसके बाद नए बैटमेन की एंट्री हो सकती है।

: Smita Sharma

nick jonas hidni newsworkdcnext filmbatmanHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi News Hollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema Gossip Today Top Hollywood Hindi News

loading...