FacebookTwitterg+Mail

जहां शादी के फंक्शन में बिजी हैं निकयंका, वहीं उम्मेद भवन के बाहर हुआ हंगामा

03 December, 2018 11:00:23 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन बंध गए हैं। दोनों ने 1 दिसंबर यानि कल क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी की वहीं दोनों आज हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे। जहां निकयंका अपनी शादी के फंक्शन में बिजी हैं वहीं उम्मेद भवन पैलेस के बाहर हंगामा हुआ जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

दरअसल, प्रियंका और निक नहीं चाहते कि उनके फंक्शन की कोई भी तस्वीर वायरल हो। दोनों अपनी शादी की तस्वीरों को सीक्रेट रखने की कोशिश में हैं। वहीं इस दौरान जब मीडियाकर्मी ने फोटो लेने की कोशिश की तो बाउंसर्स से उनकी झड़प हो गई। मीडियाकर्मियों और बाउंसर्स की झड़प की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में मीडियाकर्मी बाउंसर्स और सुरक्षाकर्मियों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में बाउंसर्स और मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो बात इतनी बढ़ गई थी कि मौके पर जोधपुर पुलिस को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। प्रियंका और निक की शादी की तो कोई तस्वीर नहीं आई हैैं लेकिन मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें निकयांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इन तस्वीरों में प्रियंका ने यैलो और ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं निक कुर्ता-पायजामा पहने हुए कूल नजर आए। दोनों तस्वीरों में खिल-खिलाते हुए दिखे। 

PunjabKesari


priyanka chopra nick jonas wedding priyanka chopra hindi news wedding hindi news bollywood news in hindi bollywood gossips b-town
loading...