main page

निधि अग्रवाल ने वृद्धाश्रम में मनाया अपना 26वां बर्थडे, बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते दिखा एक्ट्रेस का बेहद स्वीट जेस्चर

Updated 18 August, 2021 02:11:53 PM

एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने 17 अगस्त को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिवस के खास अवसर पर एक्ट्रेस वृद्धाश्रम गईं और वहां बुजुर्गों महिलाओं के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निधि ने वृद्धाश्रम जाकर एक-एक कर सबसे मुलाकात की और सबका आशीर्वाद भी लिया। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद स्वीट जेस्चर्स देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने 17 अगस्त को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिवस के खास अवसर पर एक्ट्रेस वृद्धाश्रम गईं और वहां बुजुर्गों महिलाओं के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निधि ने वृद्धाश्रम जाकर एक-एक कर सबसे मुलाकात की और सबका आशीर्वाद भी लिया। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद स्वीट जेस्चर्स देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


फैंस निधि की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी इस नेकी की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो निधि अग्रवाल ने साल 2017 में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थी। इसके बाद निधि तेलगू और तमिल फिल्मों में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Nidhi Aggarwalcelebratedbirthdayold age homeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...