main page

दया बेन के बाद अब सोनू भी दे सकती है 'तारक मेहता ...को धोखा

Updated 07 February, 2019 05:13:23 PM

टीवी सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' से दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। इसी बीच फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ गई है। खबरें है कि शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी शो को बाय-बाय कहने जा रही हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। इसी बीच फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ गई है। खबरें है कि शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी शो को बाय-बाय कहने जा रही हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, निधि मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से बी.ए. कर रही हैं और काफी अच्छी स्टूडेंट हैं। अब वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं ताकि अच्छे से ग्रेजुएशन पूरी करके अपने करियर को और ऊंचा ले जा सकें। हालांकि प्रोडक्शन हाउस अभी इस मामले पर निधि को रिलेक्सेशन देने के मूड में हैं। खबर है कि प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस कर सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अब मेकर्स एक एक्जिट एपिसोड की तैयारी में हैं जिससे वह निधि के किरदार को शो से विदा कर सकें। टप्पू सेना शो के कुछ सबसे मजेदार पहलुओं में से है और माना जा रहा है कि उसके बिना यह शो अधूरा सा हो जाएगा। 

: Konika

Nidhi Bhanushali hindi newsquitTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah hindi newsDisha Vakani hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...