main page

'सांड की आंख' फेम प्रोड्यूसर निधि ने लॉकडाउन में डोनेट किया 42 लीटर ब्रेस्ट मिल्क, चौतरफा हो रही सराहना

20 November, 2020 03:05:10 PM

''सांड की आंख'' फिल्म की प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी इन दिनों अपने नेकी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लॉकडाउन में लोगों ने कई तरह के दान किए। लेकिन जो दान निधि ने किया, वो बेहद ही सराहनीय है। कोरोना काल में प्रोड्यूसर ने नवजातों को बचाने के लिए 42 लीटर ब्रेस्ट मिल्क डोनेट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'सांड की आंख' फिल्म की प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी इन दिनों अपने नेकी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लॉकडाउन में लोगों ने कई तरह के दान किए। लेकिन जो दान निधि ने किया, वो बेहद ही सराहनीय है। कोरोना काल में प्रोड्यूसर ने नवजातों को बचाने के लिए 42 लीटर ब्रेस्ट मिल्क डोनेट किया है।

 Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी निधि परमान ने खुद एक इंटरव्यू में दी है। निधि बताती हैं कि वो इसी साल मां बनी थी और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। लेकिन उनका नवजात शिशू ज्यादा  मदर फीडिंग नहीं ले रहा था। ऐसे में निधि को महसूस हुआ कि उनका बहुत सारा ब्रेस्ट मिल्क बर्बाद हो रहा है। उन्होंने काफी मिल्क स्टोर कर लिया लेकिन वो बेकार पड़ा था और किसी के काम नहीं आ रहा था।

Bollywood Tadka


निधि ने बताया कि उन्होंने एक बार पढ़ा था कि अगर ब्रेस्ट मिल्क को सही तरह से फ्रीज में स्टोर किया जाए तो वह तीन से चार महीने तक खराब नहीं होता। इसके बाद उन्हें एक अस्पताल में बात की और फिर ब्रेस्ट मिल्क डोनेट किया। उस वक्त वाकई में अस्पताल में 60 बच्चों को इसकी जरूरत थी। यह हालत देखने प्रोड्यूसर फैसला किया कि अब वे पूरे साल ब्रेस्ट मिल्क डोनेट करेंगी। मई से लेकर अब तक वे कुल 42 लीटर मिल्क डोनेट कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, निधि ने साल 2019 में आई फिल्म 'सांड की आंख' प्रोड्यूस की थी। इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम किरदार में नजर आईं थीं।


Nidhi parmardonated42 litersbreast milklockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...