main page

दुल्हन बनीं चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला, उदयपुर में चैतन्य संग लिए सात फेरे

Updated 10 December, 2020 08:47:14 AM

साउथ की फेमस एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला शादी के बंधन में बंध गई हैं।  निहारिका कोनिडेला ने राजस्थान के उदयपुर में चैतन्य संग सात फेरे लिए। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को अंजाम देने के लिए उदयपुर का उदय विलास पैलेस चुना है। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में टॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स एक ही साथ एक छत के नीचे जमा हुए।

मुंबई: साउथ की फेमस एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला शादी के बंधन में बंध गई हैं।  निहारिका कोनिडेला ने राजस्थान के उदयपुर में चैतन्य संग सात फेरे लिए। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को अंजाम देने के लिए उदयपुर का उदय विलास पैलेस चुना है। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में टॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स एक ही साथ एक छत के नीचे जमा हुए।

Bollywood Tadka

हाल ही में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी से निहारिका का ब्राइडल लुक सामने आया है। अपनी शादी के लिए निहारिका ने ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लुक को चुना है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड साड़ी के कॉन्ट्रास्ट में ग्रीन कलर के ब्लाउज में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

ट्रेडिशनल ज्वैलरी ने उनके लुर पर चार चांद लगा दिए हैं। एक तस्वीर में निहारिकाअपने रिश्तेदारों से घिरी हुई बैठी हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शादी की कोई रस्म निभाई जा रही है।

Bollywood Tadka

इससे पहले निहारिका की सगाई की तस्वीरें भी सामने आईं थीं। निहारिका ने खुद ही इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की थी। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए चिरंजीवी, राम चरन और अल्लू अर्जुन प्राइवेट जेट से उदयपुर पहुंचे हैं। 

Bollywood Tadka

निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। सुपर स्टार रामचरण औैर अल्लू अर्जुन निहारिका के कजिन हैं। वहीं निहारिका केपति चैतन्य जोनालगद्दा की बात करें तो वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

niharika konidelachaitanya jonnalagaddweddingpicturesviralchiranjeeviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...