main page

'संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करे CBI' बीजेपी नेता ने जताया सुशांत केस में सबूत मिटाने का अंद

10 August, 2020 02:54:59 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में राजनीतिक पार्टिया भी काफी एक्टिव है और सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में अपनी राय लोगों के सामने रख रही हैं। अब हाल ही में बीजेपी ने मांग की है कि सुशांत मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई पूछताछ होनी चाहिए। साथ ही उनका नार्

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत केस में राजनीतिक पार्टिया भी काफी एक्टिव है और सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में अपनी राय लोगों के सामने रख रही हैं। अब हाल ही में बीजेपी ने मांग की है कि सुशांत मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई पूछताछ होनी चाहिए। साथ ही उनका नार्को टेस्ट भी करवाना चाहिए।

Bollywood Tadka


बीजपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सुशांत के केस में सबूत के साथ छेड़छाड़ हो रही है, उन्हें मिटाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने एक 'सामना' में एक घटिया लेख लिखा था और सुशांत के परिवार, बिहार पुलिस और उनके फैंस का अपमान करने की कोशिश की है। 

Bollywood Tadka


आनंद ने कहा कि साफ जाहिर है कि अब संजय राउत सीबीआई जांच से घबरा रहे हैं। इस मामले में जय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka
 बता दें बीते रविवार संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर शर्मनाक बातें कही थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत के पिता की दूसरी शादी की वजह से उनके बेटे के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस का पक्ष लिया और कहा कि सुशांत की मौत एक आत्महत्या थी।  

 
 


nikhil ananddemandsCBIinterrogationSanjay RautAditya Thackeraysushant singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...