main page

कोरोना की चपेट में आए 'स्कैम 92' के एक्टर निखिल द्विवेदी,  खुद को किया होम क्वॉरंटीन

20 November, 2020 09:49:12 AM

कोरोना वायरस इस साल की शुरूआत से ही देश में अपनी मजबूत पकड़ बनाए बैठा है और लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक ये फिल्म और टीवी के कई सेलिब्रेटीज को अपना शिकार बना चुका है। हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोरोना का नया मामला सामने आया है। एक्टर और प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी निखिल ने खुद फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस इस साल की शुरूआत से ही देश में अपनी मजबूत पकड़ बनाए बैठा है और लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक ये फिल्म और टीवी के कई सेलिब्रेटीज को अपना शिकार बना चुका है। हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोरोना का नया मामला सामने आया है। एक्टर और प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी निखिल ने खुद फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


दरअसल, निखिल द्विवेदी को कुछ दिनों से खाने का स्वाद बदला-बदला से लग रहा था तो उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद निखिल ने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है। मीडिया से बात करते हुए निखिल द्विवेदी ने बताया, 'मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।'  

Bollywood Tadka


राहत की बात ये है कि एक्टर की पत्नी गौरी इस संक्रमण के खतरे से पूरी तरह बाहर हैं और उन्हें निखिल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में निखिल द्विवेदी को हंसल मेहता के वेब शो 'स्कैम 1992' में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में तीन फिल्मों की सीरीज की घोषणा की है, जिसमें श्रद्धा कपूर को नागिन के किरदार में नजर आएंगी।  


Nikhil DwivediCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...