main page

निखिल द्विवेदी बनाएंगे 90 के दशक की सेक्स सायरन 'ममता कुलकर्णी' की बायोपिक!

17 July, 2020 04:13:06 PM

बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, स्टारडस्ट अफेयर जोकि पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर आधारित है, इसके सभी अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी द्वारा खरीदे गए हैं।

नई दिल्ली। बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, स्टारडस्ट अफेयर जोकि पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर आधारित है, इसके सभी अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी द्वारा खरीदे गए हैं।90 के दशक के सेक्स सायरन के रूप में जानी जाने वाली, ममता कुलकर्णी अपने समय की एक पूर्ण आइकन थीं, फिल्मों में अपने सेंसुअल परफॉरमेंस से उनका ओम्फ फैक्टर चार चांद लगाता है।स्टनर ने बॉलीवुड फिल्मों की तरह बहुत ही घटना पूर्ण और उतार-चढ़ाव भरा जीवन जीया,और अब निखिल द्विवेदी उनके जीवन के किरदार को एक कहानी के साथ बड़े पर्दे पर जीवंत करने जा रहे हैं, जो उनकी जीवन की कहानी पर आधारित है।

हालांकि, निखिल ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन एक सूत्र ने दावा किया है कि निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब, द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार खरीद लिए हैं, जो ममता कुलकर्णी के जीवन में घटी घटना और उतार चढाव पर आधारित है।

उनका जीवन और यात्रा कुछ ऐसी रही है, जो लगभग सभी को पता है, बॉलीवुड स्टार बनने से लेकर दाउद इब्राहिम की प्रेमिका होने के लिए 'गॉडमदर' बनने तक, ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। यह पुस्तक निखिल के अगले प्रोडक्शन के लिए आधार का काम करेगी और निर्माता सभी औपचारिकताएँ पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा जारी करेंगे। 

कुछ ऐसे खीचा सबका ध्यान अपनी ओर 
ममता ने अपनी बेबाक टिप्पणी और व्यवहार से हमारा ध्यान अपनी और खींचा। अभिनेत्री, बॉलीवुड से पूरी तरह से गायब होने के बाद बताती हैं कि वह केन्या के नैरोबी में बस गई है, और एक बहुत ही आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उनका नाम फिर से सामने आया था।

जल्द शुरू होगा काम
सिद्दीकी की पुस्तक उनके जीवन पर आधारित है और उन प्रमुख घटनाओं और प्रसंगों पर आधारित है जो उनके अब तक के जीवन का एक हिस्सा थे, और हमें यकीन है कि यह फिल्म देखने लायक होगी। स्त्रोत के अनुसार 'फिल्म की पटकथा पर काम जल्द ही शुरू होगा जब सभी मोडलिटिस बंद हो जाएंगी  और एक बार फिर से शूटिंग शुरू होगी, टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जल्द ही लीडिंग लेडी ढूंढ लेगी.'


ममता कुलकर्णीनिखिल द्विवेदीmamta kulkarni filmsmamta kulkarni controversymamta kulkarni biopic nikhil dwivedimamta kulkarni
loading...