main page

पत्नी नुसरत जहां संग अनबन की खबरों के बीच अकेले ट्रिप पर निकले निखिल, लिखा-'दिल तोड़के हंसती हो मेरा, वफाएं मेरी याद करोगी'

Updated 23 January, 2021 11:57:31 AM

बीते कुछ वक्त से बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच सबकुछ ठीक ना होने की खबरें आ रही हैं। खबरों की मानें तो कपल के बीच अनबन की वजह नुसरत जहां की एक्टर यश दासगुप्ता के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां हैं।

मुंबई: बीते कुछ वक्त से  बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच सबकुछ ठीक ना होने की खबरें आ रही हैं। खबरों की मानें तो कपल के बीच अनबन की वजह नुसरत जहां की एक्टर यश दासगुप्ता के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां हैं।

 

Bollywood Tadka

इस पर नुसरत का रिऐक्शन भी आ चुका है। उन्होंने कहा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करना चाहतीं। वहीं यश ने कहा था कि राजस्थान ट्रिप पर कोई भी साथ जा सकता है। इसी बीच नुसरत जहां के पति निखिल जैन हिमाचल पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

निखिल जैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गाना लगाया है। इसमें वादियां नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने बी प्राक का साॅन्ग 'दिल तोड़के हंसती हो मेरा, वफाएं मेरी याद करोगी' लगाया है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी किसी भी तस्वीर में नुसरत साथ नहीं दिखाई दे रहीं। निखिल की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-'आप अच्छे इंसान हो, वह पछताएगी।' 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत के साथ उनकी आखिरी तस्वीर 21 अक्टूबर की है। बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन संग शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं। इसके बाद कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljainoffcl)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljainoffcl)


nikhil jainenjoyinghimachal tripwifenusrat jahanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...