main page

'शादी अमान्‍य तो तलाक कैसा' नुसरत जहां के बयान पर पति निखिल जैन ने दी प्रतिक्रिया- मेरे मुताबिक, यह लीगल थी

Updated 09 June, 2021 05:37:23 PM

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नुसरत और निखिल जैन ने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ही पिछले साल नवंबर से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। इसी बीच नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। इन खबरों पर पति निखिल का कहना है कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंसी बारे कोई जानकारी ही नहीं है। दरअसल, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल ने कहा कि वो बच्चा मेरा कैसे हो सकता है, जब हम पिछले 6 महीनों से अलग रह रहे हैं। पति के बयानों क

बॉलीवुड तड़का टीम. टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नुसरत और निखिल जैन ने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ही पिछले साल नवंबर से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। इसी बीच नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। इन खबरों पर पति निखिल का कहना है कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंसी बारे कोई जानकारी ही नहीं है।


दरअसल, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल ने कहा कि वो बच्चा मेरा कैसे हो सकता है, जब हम पिछले 6 महीनों से अलग रह रहे हैं। पति के बयानों के बाद नुसरत ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा- उनकी और निखिल की इंटरफेथ मैरिज (दो धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी) थी, जिसे भारत में वैधानिक तौर पर मान्यता की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। 

 

कानूनी तौर पर दोनों की शादी मान्य नहीं है। वे दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, जिसके चलते तलाक का सवाल नहीं उठता। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपने पति पर अपने पुश्तैनी गहने चुराने के भी आरोप लगाए हैं।


वहीं हाल ही में इस बारे में मीडिया से बात करते हुए निखिल जैन ने कहा, "मेरे मुताबिक, यह लीगल थी। उन्होंने जो भी कहा है मैं उस पर कोई भी कॉमेंट नहीं करना चाहता। हमारा मुद्दा कोर्ट तक पहुंच गया है। मैं सिविल सूट फाइल किया है। मैं तब तक इस बात पर कोई कॉमेंट नहीं करूंगा जब तक मैटर कोर्ट में है।"

 

निखिल जैन ने कन्फर्म करते हुए कहा कि हां हम दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और पिछले साल नवंबर से दोनों ही अलग रह रहे हैं।

 

निखिल ने आगे कहा कि जो कोर्ट में मैंने सिविल सूट फाइल किया है, वह मैटर को रद्द (एन्लमेंट ऑफ द मैटर) करने के लिए किया है, क्योंकि शादी तुर्की में हुई थी। न कि आपसी सहमति से अलग होने या फिर तलाक के लिए किया है। 
वहीं नुसरत जहां ने कहा कि निखिल संग मैंने अपने रास्ते बहुत पहले ही अलग कर लिए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में किसी को भी जानकारी देना ठीक नहीं समझा। साथ ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती थी। हमारी शादी न तो कानूनी तौर पर मान्य है और न ही कानून की नजरों में हम दोनों शादीशुदा हैं। दोनों के बीच काफी तनावपूर्ण स्थित बनी हुई है। 


 
 


Nikhil JainreactedNusrat JahanstatementmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...