main page

WWE रेसलर निक्की बेला संग नजर आईं ऐश्वर्या राय, 13 साल पहले ऐसे हुई थी दोनों में दोस्ती

27 April, 2020 10:48:04 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोगों की सह स्टार्स भी घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया की तरफ झुकाव बढ़ गया है। हर दिन कोई न कोई स्टार अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करता रहता है। इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर औल जाॅन सिना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

WWE रेसलर निक्की बेला संग नजर आईं ऐश्वर्या राय, 13 साल पहले  ऐसे हुई थी दोनों में दोस्ती

मुंबई कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोगों की सह स्टार्स भी घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया की तरफ झुकाव बढ़ गया है। हर दिन कोई न कोई स्टार अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करता रहता है। इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर औल जाॅन सिना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें बेला और ब्री के अलावा बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं। निक्की 2007 में ऐश्वर्या के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई आई थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। सामने आई तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-''ए फ्लैशबैक टू 2007 जब बेरीबेला और मैं ऐश्वर्या के साथ एक शूट के लिए 11 दिनों के लिए मुंबई गए थे।'

 

 

उन्होंने आगे लिखा- 'उस यात्रा के दौरान हमें भारत, उनकी संस्कृति, उनके भोजन, उनके प्यार और उत्साह से प्यार हो गया। हम बहुत लोगों से मिले थे और उनसे मिला प्यार मुझे आज भी याद है। हम आधिकारिक तौर पर अपने फैंस से मिलने के लिए एक दिन वापस आएंगे। मुझे लगता है कि मुझे एड के साथ इसे हमारे YouTube चैनल पर डालना चाहिए। हमने इसमें अपने स्टंट खुद किए! यह कितना अच्छा था।' बेला द्वारा शेयर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


nikki bellathrowback pictureaishwarya rai bachchanBrie BellacoronaviruslockdownHollywood NewsLatest Hollywood NewsBollywood Celebrity NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip
loading...