main page

केपटाउन पहुंची निक्की तंबोली ने पार की हाॅटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे स्विमसूट में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 12 May, 2021 12:04:10 PM

एक्ट्रेस निक्की तंबोली अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। मोहतरमा ने हाल ही में स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि केपटाउन में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी बाॅडी बिकनी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो निया ब्लैक एंड गोल्डन बिकिनी में नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। मोहतरमा ने हाल ही में स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि केपटाउन में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी बाॅडी बिकनी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो निया ब्लैक एंड गोल्डन बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्‍वीरों में  निक्की ब्लू कलर के स्विमसूट में दिख रही हैं। वह समंदर किनारे अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। निक्की की इन तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बता दें कि निक्की इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग करने केपटाउन गई हैं। इस शो में उनके साथ राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी समेत कई स्टार्स हैं। निक्की को अक्सर इन सबके साथ मस्ती करते देखा जाता है।  

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

nikki tambolitoned figureCapetownbeachkhatron ke khiladi 11Bollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...