main page

भाई को याद कर फिर छलका निक्की तंबोली का दर्द- मै अपना दुख मम्मी-पापा के साथ भी नहीं बांट सकती, क्योंकि...

Updated 13 June, 2021 06:19:37 PM

एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन का 4 मई को निधन हो गया था। भाई की मौत से निक्की और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा। निक्की शो ''खतरों के खिलाड़ी 11'' में हिस्सा नहीं लेना चाहती थी, लेकिन भाई के सपने को पूरा करने के लिए निक्की को हिस्सा लेना पड़ा। इन दिनों निक्की केपटाउन में शो ''खतरों के खिलाड़ी 11'' की शूटिंग कर रही है। अभी भी निक्की भाई को खोने का गम भुला नहीं पाई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने भाई के जाने के बाद की स्थिति और अपना गम बयां किया।

मुंबई. एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन का 4 मई को निधन हो गया था। भाई की मौत से निक्की और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा। निक्की शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा नहीं लेना चाहती थी, लेकिन भाई के सपने को पूरा करने के लिए निक्की को हिस्सा लेना पड़ा। इन दिनों निक्की केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही है। अभी भी निक्की भाई को खोने का गम भुला नहीं पाई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने भाई के जाने के बाद की स्थिति और अपना गम बयां किया।

Bollywood Tadka
निक्की ने कहा- वह अपने इस गम को न तो मम्मी-पापा के साथ बांट सकती हैं और न ही उनके सामने रो सकती हैं। उन्हें कोई ऐसा मिला ही नहीं जिसके साथ अपना दुख शेयर कर सकें।

Bollywood Tadka

निक्की ने आगे कहा- 'सच बताऊं तो मुझे कोई मिला नहीं है जिसके साथ मैं बैठकर बात कर सकूं। मैंने अपने मम्मी-पापा से भी बात नहीं की है। मैं अभी केप टाउन में हूं और उनसे बात भी नहीं कर सकती। न ही उनके सामने रो सकती हूं क्योंकि नहीं पता वो कैसे रिऐक्ट करेंगे। उन पर क्या बीतेगी।'

Bollywood Tadka
इसके अलावा निक्की ने कहा- उनके भाई के साथ क्या हुआ, वह मम्मी-पापा को बता भी नहीं सकती हैं क्योंकि अगर वह पैरंट्स के सामने कमजोर पड़ीं और रोईं तो पता नहीं उनका क्या हाल होगा। इसलिए निक्की कोशिश कर रही हैं कि वह लाइफ में आगे बढ़ें।


nikki tambolicryfrontmotherfatherbrotherlostBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...