main page

निक्की तंबोली ने रेड शॉर्ट डेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, यूजर्स ने किया ट्रोल बोले- अब ये भी भाई का सपना होगा ऐसे कपड़े पहन कर फोटो डालनी है

Updated 17 May, 2021 07:16:40 PM

''बिग बॉस 14'' फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन की कुछ दिन पहले कोरोना से मौत हो गई थी। भाई की मौत से निक्की और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा। भाई की मौत के दो दिन बाद ही निक्की ''खतरों के खिलाड़ी 11'' में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन चली गई। इसके लिए ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। निक्की ने बताया था कि उनके भाई का सपना था कि वे ''खतरों के खिलाड़ी 11'' में जाए। अब निक्की ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे है।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन की कुछ दिन पहले कोरोना से मौत हो गई थी। भाई की मौत से निक्की और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा। भाई की मौत के दो दिन बाद ही निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन चली गई। इसके लिए ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। निक्की ने बताया था कि उनके भाई का सपना था कि वे 'खतरों के खिलाड़ी 11' में जाए। अब निक्की ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे है। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में निक्की रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ निक्की ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से निक्की ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। कई फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कई फैंस एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- अब ये भी भाई का सपना होगा ऐसे कपड़े पहन कर फोटो डालनी है।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- नहीं मतलब स्ट्रेप नीचे करने से क्या होता है।

Bollywood Tadka
बता दें निक्की इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन में है और शो की शूटिंग कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है और साथी खिलाड़ियों के साथ भी तस्वीरें शेयर कर रही है। सभी मिलकर खूब एंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nikki tambolishareshotphotosuserstrollBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...