main page

व्हाइट बाथरोब में निक्की तंबोली ने शेयर की तस्वीरें, बेड पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

Updated 17 February, 2022 07:01:25 PM

एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो निक्की व्हाइट बाथरोब में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही है। एक्ट्रेस बेड पर बैठ कर पोज दे रही है। निक्की की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में निक्की का म्यूजिक वीडियो 'बहरी दुनिया' रिलीज हुआ है। इस गाने में एक्ट्रेस के साथ परमिश वर्मा नजर आ रहे हैं। इस गाने को अफसाना खान और साज ने गाया है। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Nikki Tambolisharesphotoswhite bathrobeBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...