main page

'खतरों के खिलाड़ी' में निक्की का फैशन गेम ऑन,लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाया स्वैग

Updated 30 May, 2021 12:26:46 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम निक्की तंबोली ने इन दिनों अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। निक्की एक के बाद एक ऐसे आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती है जिसे देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हालांकि अपने लुक्स की वजह से निक्की कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती है। लेकिन निक्की इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निक्की ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली ने इन दिनों अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। निक्की एक के बाद एक ऐसे आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती है जिसे देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हालांकि अपने लुक्स की वजह से निक्की कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती है।

Bollywood Tadka

लेकिन निक्की इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निक्की ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ ट्राउजर और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। निक्की ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो निक्की साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वह फिल्म 'कंचना 'में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह 'बिग बाॅस 14' में नजर आईं थी। निक्की इन दिनों खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग में बिजी है। शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

 

 

Content Writer: Smita Sharma

nikki tamboliswag looklatest picturesFear Factor: Khatron Ke KhiladiBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...