main page

कोरोना की चपेट में आई निक्की तंबोली, पोस्ट शेयर कर संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

Updated 02 July, 2022 12:48:30 PM

कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। अब ''बिग बॉस 14'' फेम निक्की तंबोली दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाई गई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है और फैंस से कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करने और मास्क पहनने की अपील की है।

मुंबई. कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। अब 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाई गई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है और फैंस से कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करने और मास्क पहनने की अपील की है। 

Bollywood Tadka
निक्की ने पोस्ट में लिखा- 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे कोविड 19 के भारी लक्षण हैं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और इसके साथ ही सभी सावधानी बरत रही हूं। बीते कुछ दिनों में जो भी लोग मुझसे मिले हैं, मेरे उनसे रिक्वेस्ट है कि वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करा लें। इसके साथ ही लोगों से अपील है कि मास्क पहनने और सावधानी जरूर बरतें।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें निक्की के अलावा कार्तिक आर्यन, आदित्य राय कपूर, वीर दास, अक्षय कुमार और नंदमुरी बालकृष्ण भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। काम की बात करें तो निक्की ने 'बिग बॉस 14' में नजर आई थी इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 11' और 'द खतरा खतरा शो' में नजर आईं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने Chikati Gadilo Chithakotudu और 'कंचना 3' साउथ फिल्मों में भी काम किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nikki tambolitestscorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...