main page

नील नितिन मुकेश समेत परिवार के कई लोग हुए कोरोना संक्रमित, बोले- हालात को हल्के में न लें

18 April, 2021 09:28:33 AM

महाराष्ट्र में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। बी-टाउन इंस्ट्री के भी कई स्टार्स स वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसी दौरान अब एक सेलेब कोरोना की चपेट में आ गया है। एक्टर नील नितिन मुकेश कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही उनके  परिवार के कुछ और सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। नील नितिन मुकेश ने कहा है कि आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। कृपया हालात को हल्के में न लें।

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। बी-टाउन इंस्ट्री के भी कई स्टार्स स वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसी दौरान अब एक सेलेब कोरोना की चपेट में आ गया है। एक्टर नील नितिन मुकेश कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उनके  परिवार के कुछ और सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। नील नितिन मुकेश ने कहा है कि आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। कृपया हालात को हल्के में न लें। 

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'सभी जरूरी सावधानियों के बावजूद और घर में रहने के बाद भी मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम सभी ने जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और अपने डॉक्टर्स के द्वारा बताई गई दवा ले रहे हैं। हम आप सभी की प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। अपना खयाल रखें और सुरक्षित रहें।'

Bollywood Tadka

आपको बता दें देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजो के देख कई राज्यों में शनिवार और रविवार को कर्फ्यू लागू किया गया है। मुंबई में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लग गई है। 


nil nitin mukeshfamilytestedcovid 19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...