main page

मंदिर की धार्मिक जगह पर चप्पल पहनकर इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, लोगों से मिल रहीं धमकियां

Updated 09 September, 2021 11:06:03 AM

मलयालम एक्ट्रेस निमिषा को लोगों से जान की धमकियां मिल रही हैं, जिससे परेशान होकर वह पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ धार्मिक रीति-रिवाजों के लिए पल्लीयोदम में बनी नौका पर चप्पल पहनकर सवार होने और मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने के मामले की जांच चल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम एक्ट्रेस निमिषा को लोगों से जान की धमकियां मिल रही हैं, जिससे परेशान होकर वह पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ धार्मिक रीति-रिवाजों के लिए पल्लीयोदम में बनी नौका पर चप्पल पहनकर सवार होने और मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने के मामले की जांच चल रही है।

Bollywood Tadka


क्या है मामला
दरअसल, एक्ट्रेस निमिषा ने धार्मिक रीति-रिवाजों के लिए पल्लीयोदम में बनी नौका पर चप्पल पहन कर फोटोशूट करवाया, जिसे देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्हें धमकियां देने लग गए।


वहीं एक्टरेस का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो किया है वह गलत है और रीति रिवाजों तथा परंपराओं के विरुद्ध है, तो उन्होंने पवित्र नौका पर बैठने वाली तस्वीर को सोशल मीडिया से तुरंत हटा दिया।


एक्ट्रेस मीडिया से बातचीत में कहा- ‘‘मुझे नहीं पता था कि पल्लीयोदम (रस्मी सर्प नौका) पर चढ़ना गलत है और यह केवल मंदिर परंपराओं के लिए है। पता चलते ही मैंने तत्काल फोटो हटा दीं, लेकिन तब से मुझे अज्ञात लोगों से धमकियां मिल रही हैं और वे मुझे अभद्र बातें कह रहे हैं।’’



निमिषा ने कहा कि ये लोग उनके परिजनों को भी नहीं बख्श रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मंदिर प्रबंधन ने या स्थानीय लोगों ने उन्हें इसके बारे में जानकारी दी होती तो वह नौका पर पैर भी नहीं रखतीं।


बता दें, निमिषा और उनकी एक दोस्त के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 के तहत शिकायत दर्ज की है। पुथुकुलंगरा पल्लियोडा सेवा समिति की शिकायत पर तिरुवल्ला पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रसिद्ध अरनमुला मंदिर में पल्लीयोदम या सर्प नौकाओं का इस्तेमाल पम्पा नदी में पारंपरिक जल जुलूस निकालने में किया जाता है। पल्लीयोदम सेवा संगम के अनुसार, महिलाओं का पल्लीयोदम में प्रवेश और चप्पल पहनकर आना मना है।


nimishathreatspeoplephotoshootpalliyodamslippersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...