main page

निमरत कौर का The Test Case के किरदार से है खास लगाव

Updated 10 March, 2023 06:06:07 PM

निमरत कौर का टेस्ट केस के किरदार से है खास लगाव!

नई दिल्ली। निमरत कौर ने द टेस्ट केस में अपने किरदार के लिए सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अपने किरदार में फिट होने के लिए अथक परिश्रम किया और दर्शकों ने उसके प्रयासों की सराहना की। किरदार के बारे में बात करते हुए, यहां बताया कि यह किरदार के साथ कैसे रह रही थी।

 

निमरत कहती हैं कि वह कई कारणों से शो से जुड़ीं और कहती हैं, “मुझे एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाने और वर्दी पहनने का मौका टेस्ट केस के कारण मिला। इस सीरीज के माध्यम से, मैंने शारीरिक और भावनात्मक रूप से बहुत सी जगहों का दौरा किया। मैं नहीं जानती हूँ कि मैं फिर से एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाऊंगा या नहीं, लेकिन यह हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। मुझे उस किरदार से इतना लगाव हो गया था कि मैंने अपनी वर्दी को शो के बाद रख दिया। केवल उसी समय मैंने एक पूरी पोशाक रखी थी क्योंकि यह कई कारणों से मेरे लिए खास थी।"

 

निमरत ने साझा किया कि यह शो उनके लिए बचपन को फिर से याद करने का एक जरिया था और आगे कहती हैं, “मैं सेना के जीवन और वर्दी (फिल्मी भूमिकाओं में) से बहुत दूर रही हूं, हालांकि सेना का जीवन मेरे लिए दूसरा स्वभाव है। सेट पर मैं कहती रहती थी कि आर्मी में यही होता है और हम यही कर सकते हैं।” अपने पेशेवर मोर्चे के बारे में बात करते हुए, वह हैप्पी टीचर्स डे में दिखाई देंगी, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत एक सामाजिक थ्रिलर है। मैडॉक प्रोडक्शन के साथ मुख्य भूमिका में निम्रत कौर की यह दूसरी फिल्म होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

The Test CaseNimrat kaurweb series Nimrat kaur

loading...