main page

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उड़ाया मजाक तो आपे से बाहर हुईं निम्रत कौर, फूली सांसें..निकले आंसू..आया पैनिक अटैक

Updated 01 December, 2022 03:09:14 PM

'बिग बॉस 16' में आए दिन टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। कैप्टन निम्रत कौर आहलूवालिया का टास्क के दौरान शालीन भनोट से भिड़ेंगे। दोनों का झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि निम्रत को पैनिक अटैक आ जाता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' में आए दिन टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। कैप्टन निम्रत कौर आहलूवालिया का टास्क के दौरान शालीन भनोट से भिड़ेंगे। दोनों का झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि निम्रत को पैनिक अटैक आ जाता है।

Bollywood Tadka


हाल ही में सामने आए अपकमिंग शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि घरवालों को प्राइज मनी से कम हुए 25 लाख को वापस पाने के लिए एक टास्क मिलता है। इसी बीच शालीन और निम्रत के बीच जुबानी जंग छिड़ जाती है और दोनों का झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि निम्रत रोने लगती हैं। उनकी सांस फूलती लगती हैं और पैनिक अटैक आ जाता है। इस पर घरवाले उन्हें शांत कराते दिखते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल शालीन, निम्रत के मेंटल इश्यूज का मजाक उड़ाते हैं। उनकी इस बात पर निम्रत का पारा हाई हो जाता है और वो अपना आपा खो बैठती हैं। फिर निम्रत को पैनिक अटैक आता है। वो शालीन को उनकी मेंटल हेल्थ का मजाक न बनाने की चेतावनी देती हैं।

 

Bollywood Tadka


यह प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया पर निम्रत को लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है और शालीन भनोट को ट्रोल किया जा रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Nimrat KaurlosttemperShaleen BhanotfunBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...