main page

गुरु पर्व पर माथा टेकने गुरुद्वारे पहुंची निम्रत कौर, ऑफ व्हाइट सूट के साथ सिर पर दुपट्टा लिए एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Updated 08 November, 2022 01:15:16 PM

8 नवंबर को देश में धूमधाम से श्री गुरु नानक देव जी की जयंती मनाई जा रही है। श्री गुरु नानक देव के 553वें प्रकाश पर्व पर देश के गुरुद्वारों में पाठ, भजन, नगर कीर्तन देखने को मिल रहा है। लोग गुरुद्वारों में माथा टेकने जा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस निम्रत कौर भी श्री गुरु नानक देव जयंती पर मुंबई के एक गुरुद्वारे में नतमस्तक होने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं।

xबॉलीवुड तड़का टीम. 8 नवंबर को देश में धूमधाम से श्री गुरु नानक देव जी की जयंती मनाई जा रही है। श्री गुरु नानक देव के 553वें प्रकाश पर्व पर देश के गुरुद्वारों में पाठ, भजन, नगर कीर्तन देखने को मिल रहा है। लोग गुरुद्वारों में माथा टेकने जा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस निम्रत कौर भी श्री गुरु नानक देव जयंती पर मुंबई के एक गुरुद्वारे में नतमस्तक होने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


श्री गुरु नानक देव जयंती पर दसवीं फेम एक्ट्रेस निम्रत कौर मुंबई के गुरुद्वारा धन पोथोहर नगर में माथा टेकने पहुंची।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में एक्ट्रेस का कूल लुक देखने को मिल रहा है। ऑफ व्हाइट सूट के साथ वह सिर पर मैचिंग दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथ में उनके चाय का गिलास देखने को मिल रहा है। गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद वह दोनों हाथ जोड़कर कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो निम्रत कौर को आखिरी बार फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Nimrat KaurspottedGurudwara Dhan Pothohar NagaroccasionGuru Nanak GurpurabBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...