main page

इस डायरेक्टर की दीवानी थीं बर्थडे गर्ल निशा कोठारी, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

Updated 30 November, 2019 01:07:25 PM

एक्ट्रेस निशा कोठारी आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। निशा को फिल्मो से ज्यादा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के साथ अफेयर को लेकर याद किया जाता है, जो उनकी चंद फिल्मों में दिखाई देने के बाद फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं। तो चलिए जानते हैं उनके इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निशा कोठारी आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। निशा को फिल्मो से ज्यादा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के साथ अफेयर को लेकर याद किया जाता है, जो उनकी चंद फिल्मों में दिखाई देने के बाद फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं। तो चलिए जानते हैं उनके इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें...

Bollywood Tadka

निशा कोठारी की लव लाइफ की बात करें तो वो डायरेक्टर राम गोपाल के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। राम गोपाल एक ऐसे हीरो और डायरेक्टर रहे हैं जिन्होनें अपनी फिल्मों के जरिए कई एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया।

Bollywood Tadka

इनकी कई फिल्मों से कई एक्ट्रेसेस की तो किस्मत चमक गई और कुछ तो गुमनाम भी हो गई, जिसमें से एक हैं निशा कोठारी। राम गोपाल की चहेती निशा कोठारी ने उनकी फिल्म 'सरकार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka
इसके बाद निशा राम गोपाल की जेम्स, गो, शिवा, डरना जरुरी है, डार्लिंग, राम गोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी ये फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं। इंडस्ट्री को यह चार-पांच फ्लॉप फिल्में देने के बाद निशा बॉलीवुड की दुनिया से गुमनाम हो गईं।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर राम गोपाल के निशा कोठारी के अलावा उर्मिला मंतोंडकर और अंतरा के साथ भी काफी चर्चे रहे हैं, लेकिन इनके बीच एक्ट्रेस निशा कोठारी राम गोपाल की सबसे चहेती एक्ट्रेस रही हैं। लेकिन राम गोपाल अपनी फिल्मों के जरिए निशा के करियर को चमका नही पाए।राम गोपाल की फ्लॉप फिल्मों में काम करने के बाद निशा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो निशा को आखिरी बार फिल्म बिन बुलाए बाराती में देखा गया था। जिसके बाद साल 2016 में निशा ने दिल्ली के बिजनेसमैन भास्कर प्रकाश से शादी कर ली और अब वो दिल्ली में ही अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं।

: Smita Sharma

nisha kotharibirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...