main page

घरेलू हिंसा विवाद: पति करण ही नहीं अब निशा ने सास ससुर के खिलाफ भी दर्ज करवाई FIR

Updated 26 June, 2021 03:37:03 PM

एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल टीवी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से  रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार इजहार करते रहते थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही निशा ने अपने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया तो इसे सुन हर कोई दंग रह गया। इस शिकायत के

मुंबई: एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल टीवी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से  रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार इजहार करते रहते थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही निशा ने अपने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया तो इसे सुन हर कोई दंग रह गया। इस शिकायत के बाद करण को गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि उन्हें एक रात पुलिस स्टेशन में बिताने के बाद बेल मिल गई थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगा रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर करण की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। निशा रावल ने करण के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। निशा ने करण  के खिलाफ यह मामला 25 जून को दर्ज किया गया।

Bollywood Tadka

निशा आरोप लगाया है कि करण ने उनकी इच्छा के खिलाफ अत्याचार किया है निशा ने करण के अलावा अपने सास ससुर अजय मेहरा, बेला मेहरा और देवर कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं करण पर उनके बैंक खाते से 1 करोड़ रुपये से अधिक राशि निकालने का आरोप भी एक्ट्रेस ने लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। इससे पहले भी 31 मई को निशा रावल ने करण पर घरेलू विवाद का आरोप लगा था और अपने माथे पर लगी चोंट का जिम्मेदार भी उन्हें ही बताया था।


Nisha Rawalfilecasekaran mehraparentsgoregaonPolice Stationdomestic violenceBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...