main page

नीता अंबानी ने मुंह दिखाई में बहू श्लोका को दिया नायाब तोहफा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Updated 26 March, 2019 01:19:32 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी की थी। यह इस साल की सबसे राॅयल वेडिंग थी। इस शादी में  देश-विदेश, बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पाॅलिटिकल जगत की हर बड़ी हस्ती आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुई थी।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी की थी। यह इस साल की सबसे राॅयल वेडिंग थी। इस शादी में  देश-विदेश, बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पाॅलिटिकल जगत की हर बड़ी हस्ती आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुई थी। वेन्यू से लेकर बारात और रिसेप्शन तक की तस्वीरें देख लोग काफी हैरान हो गए थे।

Bollywood Tadka, नीता अंबानी इमेज,नीता अंबानी फोटो,नीता अंबानी पिक्चर, आकाश अंबानी इमेज,आकाश अंबानी फोटो, आकाश अंबानी पिक्चर,श्लोका मेहता इमेज,श्लोका मेहता फोटो,,श्लोका मेहता पिक्चर

वहीं अब शादी के 15 दिन बाद अंबानी परिवार को लेकर एक बड़ी खबर आई है। Womanseara की रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अंबानी बहू श्लोका को मुंह दिखाई में एक बेहद कीमती तोहफा दिया है। इस तोहफे की कीमत 300 करोड़ रुपए है। ये तोहफा एक हीरों का हार है । रिपोर्ट के मुताबिक नीता अपनी बहू को कोई अलग चीज देना चाहती थीं। काफी चीजें देखने बाद नीता ने श्लोका के लिए 300 करोड़ का हीरों का हार पसंद किया। 

Bollywood Tadka, आकाश अंबानी इमेज,आकाश अंबानी फोटो, आकाश अंबानी पिक्चर,श्लोका मेहता इमेज,श्लोका मेहता फोटो,,श्लोका मेहता पिक्चर

नीता के अनुसार, पहले वह अपने परिवार की विरासत का सोने के हार बहू श्लोका को भेंट कर रही थीं । पीढियों से यह पुस्तैनी हार अंबानी परिवार में है। परंपरा के अनुसार घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इसे अपने पास अच्छी तहर रखे लेकिन बाद में नीता ने इस हार की बजाय कुछ अलग तोहफा देने का फैसला किया ।

Bollywood Tadka, आकाश अंबानी इमेज,आकाश अंबानी फोटो, आकाश अंबानी पिक्चर,श्लोका मेहता इमेज,श्लोका मेहता फोटो,,श्लोका मेहता पिक्चर

 

हार की बात करें को इसके हीरे दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक हैं। अपनी डिजाइन और बनावट के चलते इस हार की कीमत 300 करोड़ रुपए है। श्लोका अपनी सास के दिए हुए इस तोहफे से बेहद खुश हैं। नीता अंबानी ही नहीं श्लोका की ननद यानी ईशा अंबानी ने भी अपने भाई-भाई को एक आलीशान बंगला गिफ्ट किया है।

: Smita Sharma

nita ambanigiftednecklacedaughter in lawshloka mehtaBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...