FacebookTwitterg+Mail

बेटी ईशा की शादी का कार्ड लेकर सास कोकिला संग अंबाजी के मंद‍िर पहुंचीं नीता अंबानी

nita ambani visits ambaji temple for isha wedding invitation card
29 November, 2018 01:37:52 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 द‍िसंबर को आनंद पीरामल से शादी करेंगी। इस शादी में परिवारवालों द्वारा छोटी-बड़ी चीज का खास इंतजाम किया जा रहा है। उदयपुर में शादी से पहले की रस्में निभाने के बाद मुंबई में शादी रचाएंगे।

PunjabKesari

हाल ही में नीता अंबानी अपनी सास कोकिला बेन के साथ निमंत्रण कार्ड देने गुजरात के मशहूर अंबाजी मंद‍िर पहुचीं। मंदिर से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इस दौरान नीता और उनकी सास कोकिला ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

PunjabKesari

ईशा की शादी का कार्ड देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है। प‍िंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी ईशा की शादी में खास इंतजाम किए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि ईशा और आनंद शादी की शादी के के एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल पर‍िवार एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेगा। इस पार्टी के लिए उदयपुर की लोकेशन को चुना गया है। शादी की रस्में मुंबई स्थित अंबानी पर‍िवार के रेजीडेंस में ही होगीं। सभी को इस रॉयल वेडिंग का बेसब्री से इंतजार है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


nita ambani ambaji temple wedding invitation isha ambani gujarat b-town bollywoodnews in hindi bollywood gossips party pictures
loading...