main page

Disha Salian Case:BJP नेता का दावा-'8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल',नितेश राणे ने दिशा के बाॅयफ्रेंड पर भी दागे कई सवाल

15 September, 2020 01:48:52 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 1 हफ्ते पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत हो गई थी। सुशांत के निधन के बाद ही लोग ये कहने लगे थे कि दोनों के सुसाइड के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 1 हफ्ते पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत हो गई थी। सुशांत के निधन के बाद ही लोग ये कहने लगे थे कि दोनों के सुसाइड के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। कहा गया कि सुशांत, दिशा सालियान की मौत के बाद काफी परेशान थे और वो कोई प्रेस क्रॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे। इन सब खबरों के जहां एक तरफ सीबीआई सुशांत के साथ-साथ दिशा के केस की भी जांच कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता नितेश राणे ने एक बड़ा खुलासा किया।

Bollywood Tadka

एक चैनल से बातचीत में नितेश राणे ने कहा है-उन्हें दिशा सालियान की मौत से पहले 8 जून को हुई पार्टी के बारे में सब कुछ पता है। दिशा के मंगेतर रोहन राय के बारे में नितेश ने कहा कि वो इस बारे में सब जानता है, पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। उसे आगे आकर सब बताना चाहिए। राणे ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया?

Bollywood Tadka

नितेश ने कहा- 'रोहन और उसके दोस्त अगले दिन 9 जून को ही दिशा की अंत्येष्टि की सूचना अपने मित्रों को दे रहे थे। यदि नौ जून को दिशा की अंत्येष्टि हो गई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?' नितेश राणे ने आगे कहा रोहन ये बात जानता है कि मुझे 8 जून को जो हुआ उसके बारे में पता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताता तो मैं खुद बता दूंगा।

Bollywood Tadka

राणे ने सवाल उठाया कि रोहन दिशा केस का मुख्य गवाह है लेकिन वही इस जांच का हिस्सा नहीं है। जैसे सुशांत के मामले में रिया अहम है, वैसे ही दिशा का केस रोहन से पूछताछ के बिना पूरा नहीं हो सकता है। उन्हें बहुत कुछ पता है, जिस कारण उन्हें दूर रखा जा रहा है।' 

Bollywood Tadka

 

अगर दिशा ने सुसाइड किया तो बाॅयफ्रेंड क्यों डर क्यों रहा है 

नितेश राणे ने आगे कहा-'अगर दिशा ने सुसाइड किया है तो रोहन इतना क्यों डर रहा है? क्यों वह सामने नहीं आ रहा है ? अगर दिशा ने सुसाइड की है तो वह आगे आए और कह दे कि यह सुसाइड है। वह क्यों छिप रहा है ? रोहन के पास कई अनसुलझी कड़ियां हैं, लेकिन वो मैंगलोर में जाकर बैठे है। वो अचानक ऐसे कैसे गायब हो गए है? 

Bollywood Tadka


8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल

इतना ही नहीं नितेश ने दावा किया 8 जून की शाम दिशा जुहू में एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। उस पार्टी में एक बिल्डर, दो एक्टर, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल हुआ था। पार्टी से निकलने के बाद दिशा अपने घर मलाड गई थीं। उस वक्त फ्लैट पर रोहन भी था। फ्लैट से नीचे गिरकर दिशा की मौत हो गई थी। 


nitesh raneraisedquestiondisha salianrohan raicasesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...