main page
FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'छिछोरे का नया पोस्टर हुआ रिलीज

12 August, 2019 12:50:07 PM

''छिछोरे'' के जानदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें सभी ''छीछोरे'' एक साथ एक ही फ्रेम में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के इस नवीनतम पोस्टर में "छीछोरे" के सभी कलाकारों को युवा और अधेड़ उम्र लुक में जिंदगी के दो पड़ाव साझा करते हुए एक फ्रेम में दिखाया गया है जो बेहद रोमांचक नजर आ रहा है।

नई दिल्ली।'छिछोरे' के जानदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें सभी 'छीछोरे' एक साथ एक ही फ्रेम में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के इस नवीनतम पोस्टर में "छीछोरे" के सभी कलाकारों को युवा और अधेड़ उम्र लुक में जिंदगी के दो पड़ाव साझा करते हुए एक फ्रेम में दिखाया गया है जो बेहद रोमांचक नजर आ रहा है।

छिछोरे के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से यह नया पोस्टर साझा कर लिखा है:  "आपकी life में थोड़ी Chhichhorapanti लाने आ रहे है हमारे #Chhichhore 6th September को ! "

 

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नजर आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुःख और 'छिछोरे' के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहां तक कि फिल्म के मजेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

 

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

'जुड़वा 2'और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

 

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


nitesh tiwarifilm Chhichhorebollywood newsfilmy duniya नितेश तिवारीछीछोरेबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...