main page
FacebookTwitterg+Mail

'ब्रीद' के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएगी ये फेमस एक्ट्रेस

10 February, 2019 04:40:31 PM

अभिषेक बच्चन के डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू के साथ ही प्राइम ओरिजिनल सीरीज ''ब्रीद'' के दूसरे सीजन की घोषणा के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज घोषित कर दिया है कि प्रतिभाशाली और बहुमुखी नित्या मेनन इस रोमांचकारी सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका में...

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन के डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू के साथ ही प्राइम ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद' के दूसरे सीजन की घोषणा के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज घोषित कर दिया है कि प्रतिभाशाली और बहुमुखी नित्या मेनन इस रोमांचकारी सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें अभिनेता अमित साध भी एक बार फिर अपने अवार्ड विनिंग किरदार इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में वापसी कर रहे है।

 

शो के दूसरा सीजन के प्रोडक्शन पर काम चल रहा है और इसे 200 देशों और क्षेत्रों में केवल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। नित्या मेनन ने कहा, 'ब्रीद पहली मूल डिजिटल श्रृंखला है जो मैं कर रही हूं। मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं, क्योंकि यह क्षेत्र मेरे लिए एक परफेक्ट स्थान है और मैं इसका भरपूर आनंद ले रही हूं। 

 

'ब्रीद' मुझे अपने आप को और मेरे काम को प्रदर्शित करने के लिए इतना बड़ा मौका प्रदान कर रहा है, और यह एक कलाकार के रूप में बेहद संतोषजनक है। यह शो उच्च मानकों के साथ बनाया जा रहा है और मैं इसका पूरा आनंद ले रही हूं। ब्रीद के निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, 'मैं रोमांचित हूं कि निथ्या ब्रीद के दूसरे सीजन के कलाकारों की टोली में शामिल हो गयी हैं।

नित्या मेनन के लिए इमेज परिणाम

मैं हमेशा उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, खासकर जब से मैंने 'ओके कनमनी' देखी है। मैंने हमेशा इस हिस्से को चित्रित करने के लिए उसकी कल्पना की थी। ब्रीद टीम की ओर से, मैं उसका टीम में स्वागत करता हूं। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, ब्रीद सीजन दो का निर्देशन मयंक शर्मा द्वारा ही जारी रहेगा, जो भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ दूसरे सीज़न का सह-लेखन भी कर रहे हैं।


nithya menon nithya menon debut in web series abhishek bachchan
loading...